India Self News Article सीधी पेशाब कांड: मध्यप्रदेश में हुए पेशाब कांड से पीड़ित दशमत का पैर धोया श्री शिवराज मामा ने

सीधी पेशाब कांड: मध्यप्रदेश में हुए पेशाब कांड से पीड़ित दशमत का पैर धोया श्री शिवराज मामा ने

सीधी पेशाब कांड: मध्यप्रदेश में हुए पेशाब कांड से पीड़ित दशमत का पैर धोया श्री शिवराज मामा ने post thumbnail image

Sidhi piss scandal

घटना नाम सीधी पेशाब कांड
घटना स्थल सीधी मध्य प्रदेश
पीड़ित नाम दशमत रावत
अपराधी प्रवेश शुक्ला
Sidhi piss scandal

✅हम आपको बता दें की मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हाल ही में एक नशे की हालत में एक दुराचारी प्रवेश शुक्ला नामक शख्स जो एक बीजेपी का कार्यकर्ता बताया गया, इसने एक बीती रात गरीब दलित दशमत के ऊपर पेशाब करता नज़र आया। इस पर कड़ी कार्यवाही करते हुए अपराधी को हिरासत में लिया गया, और तात्कालिक तौर पर एक्शन लेते हुए अपराधी के घर बुलोडोजर भी चला, आज गुरुवार 6 जुलाई 2023 को श्री शिवराज मामा और सीधी के नेता श्री केदार नाथ शुक्ला सहित अन्य ने नेता गण सीधी जिला के CM हाउस पहुंचे और पीड़ित को बुलवाया।

✅शिवराज मामा ने पीड़ित दशमत के घर वालों से क्षमा मांगते हुए उन्हे आश्वासन दिया कि गरीबों के साथ बुरा करने वाले को शिवराज कभी नहीं छोड़ेगा, और प्रवेश शुक्ला के ऊपर कड़ी कार्यवाही करते हुए उस पर NSA भी लगाया जाएगा।

✅मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज मामा ने पीड़ित दशमत रावत के घर वालों से क्षमा तो मांगा ही और साथ में पीड़ित को CM हाउस बुलाकर सहसम्मान उनके पैर धोए। मामा ने गहरी संवेदना से भर गए और आंखों में आंसू लेकर बोले दरिद्र ही नारायण है और जनता ही उनका भगवान है।

✅मामा ने CM हाउस में पीड़ित दशमत को भाई कहते हुए संबोधित करते हैं और इंटरव्यू में कहां वो अंतरात्मा से मानते हैं कि गरीब ही उनके लिए पूज्य है, गरीब का अपमान यानी हम सबका अपमान है। शिवराज मामा ने अपनी पीड़ा और व्यथा को कम करने के लिए पीड़ित भाई का पर धोकर उसका पानी अपने माथे पर लगाया।

✅शिवराज सिंह चौहान ने कहां जो अपराधी है उसका कोई जाति, धर्म नही होता बल्कि वो एक द्रोही होता है और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी, और जो लाचार, वेवस है, जिसके साथ अन्याय हुआ है उसे कलेजे से लगाकर उसके दर्द को कम करने का प्रयास करेंगे।

2 thoughts on “सीधी पेशाब कांड: मध्यप्रदेश में हुए पेशाब कांड से पीड़ित दशमत का पैर धोया श्री शिवराज मामा ने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

Crush meaning in Hindi CrushCrush meaning in Hindi Crush

Crush meaning in Hindi ✅”क्रश” शब्द का हिंदी में अर्थ होता है “दिल की धड़कन” या “खोया हुआ होना”। इस शब्द का उपयोग विशेष रूप से प्रेमी और प्रेमिका के

Beta Meaning in HindiBeta Meaning in Hindi

Beta Meaning in Hindi Beta के कई अर्थ (Matalab) होते हैं जैसे: 1)ग्रीक वर्णमाला का दूसरा अक्षर (Β, β), जिसे ‘बी’ के रूप में लिप्यंतरित किया गया है।2)बेटा (Beta) का