India Self News Article सीधी पेशाब कांड, मध्यप्रदेश में प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने एक गरीब दलित के ऊपर किया पेसाब घिनौनी तस्वीर

सीधी पेशाब कांड, मध्यप्रदेश में प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने एक गरीब दलित के ऊपर किया पेसाब घिनौनी तस्वीर

सीधी पेशाब कांड, मध्यप्रदेश में प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने एक गरीब दलित के ऊपर किया पेसाब घिनौनी तस्वीर post thumbnail image

Pravesh Shukla Peshab Kand: A person named Pravesh Shukla urinated on a poor Dalit in Sidhi. Disgusting picture. (सीधी पेशाब कांड, मध्यप्रदेश में प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने एक गरीब दलित के ऊपर किया पेसाब घिनौनी तस्वीर)

✅सीधी मध्यप्रदेश में एक बड़ी घटना सामने आ रही है, प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने अमीरी की रौब झाड़ते हुए नशे की हालत में एक गरीब दलित के ऊपर पेसाब करता नजर आया।

✅प्रवेश शुक्ला का लोगों ने जमकर विरोध किया और इसे गोली तक मार देने का क्रोध प्रकट किया, मध्यप्रदेश सरकार तात्कालिक तौर पर एक्शन लेते हुए प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चलवाया और प्रवेश शुक्ला को पुलिस हिरासत में लिया गया।

Buldozer in Pravesh Shukla Home
Praveen Shukla Family

✅घर में बुलडोजर चलते ही परिवार के लोग बिलखते हुए नज़र आए और परिवार के लोगों ने कहा कि प्रवेश को चाहे जो करो लेकिन घर छोड़ दो ताकि वो अगर कुछ ना कर सके तो कम से कम भीख मांग कर काम चला लेंगे, इस घटना की वीडियो आपको नीचे मिल जायेगी।

✅सीधी मध्यप्रदेश की ये घटना अब तक की सबसे घिनौनी घटना है, जिसमे अब इंसान जानवरों से भी बत्तर हो गया है, कुछ लोगों ने बताया की प्रवेश शुक्ला का संबंध कुछ नेताओं से भी है, लेकिन इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही हुई है।

✅सीधी में तात्कालिक विधायक श्री केदारनाथ शुक्ला जी और मध्यप्रदेश के सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता दल आज यानी गुरुवार (6 जुलाई 2023) दोपहर 2 बजे पीड़ित के घर पहुंच कर खेद व्यक्त करेंगे।

1 thought on “सीधी पेशाब कांड, मध्यप्रदेश में प्रवेश शुक्ला नामक शख्स ने एक गरीब दलित के ऊपर किया पेसाब घिनौनी तस्वीर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

News Channel Kaise Banaye

Apna News Channel Kaise Banaye FreeApna News Channel Kaise Banaye Free

Apna News Channel Kaise Banaye? ✅यूट्यूब की तरह अपना न्यूज़ चैनल बनाना कभी भी इतना सुलभ नहीं रहा है। डिजिटल मीडिया की तेज वृद्धि के साथ ही आत्ममुखी पत्रकारों और

means meaning in hindi

Means Meaning in HindiMeans Meaning in Hindi

Means Meaning in Hindi ✅”Means” शब्द हिंदी भाषा में “का मतलब” होता है और यह एक महत्वपूर्ण संज्ञा है जो किसी शब्द, वाक्य, या अभिव्यक्ति का स्पष्ट अर्थ बताने के