PubG वाला प्यार: सीमा हैदर, सचिन और गुलाम हैदर के बारे में पूरी जानकारी

✅दोस्तों आज हम बात कर रहें हैं PubG वाले प्यार की जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है, ये कहानी है एक पाकिस्तानी लड़की सीमा हैदर और हिंदुस्तानी लड़के सचिन की।

✅हम आपको बता दें, सीमा हैदर की शादी पाकिस्तान में गुलाम हैदर के साथ 15 फरवरी 2014 को लव मैरिज हुई थी, ये पाकिस्तानी सरकार का हल्पनामा में दिखाया गया, जिसे सीमा हैदर ने शादी तो स्वीकार की लेकिन इसे लव मैरिज मानने से इंकार की।

✅जब सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर लगभग शादी के 5 साल बाद यूनाइटेड अरब अमीरात चला गया कमाने, तब सीमा हैदर घर में अकेले रहने लगी जिससे वो टाइम पास के लिए PubG खेलने लगी।

✅अब PubG खेलते खेलते सीमा की मुलाकत सचिन से हुई, इन दोनो ने कुछ दिन साथ में PubG खेला और फिर ये दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया, और धीरे धीरे प्यार की और बढ़ गए।

✅बताया गया कि सीमा की पहली मुलाकात सचिन से 2021 में नेपाल में हुई, सचिन और सीमा दोनों ने 4 दिन साथ में रहके एक दूसरे को जाना, उसके बाद दोनों ने नेपाल में ही शादी कर ली।

✅हम आपको बता दें सीमा हैदर के पहले ही 4 बच्चे हैं जिसे सचिन ने बच्चो के साथ सीमा को स्वीकार करने को कहा।

✅अब सचिन भारत से नेपाल पहुंचे, फिर सीमा पाकिस्तान के करांची से शारजां और शारजां से नेपाल और नेपाल से सचिन और सीमा दोनों मिलके भारत तक की यात्रा अपने चार बचों के साथ तय की।

सीमा हैदर और सचिन गिरफ्तार

✅सचिन उत्तरप्रदेश से थे, जैसे ही वो नेपाल से उत्तरप्रदेश पहुंचते हैं, उन्हे उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा शक के दायरे में लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाता है, और 2 दिनों बाद उन्हे रिहा कर दिया जाता है ये कहकर की ये सच में प्यार का मामला है।

✅अभी उत्तरप्रदेश सरकार ने सीमा हैदर और सचिन को राज्य से बाहर जाने की चेतावनी दी है और बोला की वो जब तक पूरा मामला साफ नही हो जाता तुम दोनो इस सिटी के अलावा किसी अन्य सीटी और राज्य में नही जा सकते।

Seema Haider & Children
Seema Haider - Gulam Haider

सीमा हैदर के पति और परिवार द्वारा भारत सरकार से मांग

✅अब एक तरफ ने सीमा हैदर के परिवार ने भारत सरकार से सीमा हैदर को पुनः वापस पाकिस्तान भेजने के मांग की है, तो दूसरी तरफ सीमा हैदर का कहना की वो रहेगी तो सिर्फ सचिन के साथ भारत में अगर जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने को कहा जायेगा तो वो आत्महत्या कर लेगी।

✅हाल ही में जब ये बात दुबई में रह रहे, सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर को चली तो उसने भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी से सीमा पर आरोप लगाया की वो मेरे द्वारा दिए गए सभी पैसे और पाकिस्तानी घर बेंचके भारत आई और अपने चारों बच्चों को वापस वापस लौटने की अपील की है।

सीमा हैदर का इंटरव्यू

✅जब कुछ लोगों ने इंटरव्यू में सीमा हैदर से पूछा की तुम्हे पाकिस्तान से भारत आने में किसी ने रोका नहीं तो उसने जवाब दिया कि वो पाकिस्तान से नेपाल तक लीगल तरीके से आई है और नेपाल से भारत इलीगल तरीके से आई है, उसने बताया कि उसे नेपाल और भारत के बॉर्डर में रोका गया था लेकिन रात होने और उसके बच्चे बीमार होने की वजह से ज्यादा पूछताछ नही हुई और वो भारत आ गई।

✅इंटरव्यू में दूसरा सवाल की तुम्हे हिंदी इतने अच्छे से कैसे आती है तो सीमा ने कहा उसे हिंदी सचिन ने सिखाई, जब वो फोन में घंटों बात करते थे।

✅देखिए यहां तक तो बात थी कहा सुनी की अभी तक इस मामले में सरकार ने अपना फैसला नही दिया, लेकिन लोग अभी भी सीमा हैदर को शक की नज़र से देखते हुए इसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंट कह रहे हैं। आगे की अपडेट जल्द ही आपके सामने पेश करूंगा।

Sharing Is Caring:

I am SEO Expert & I am working in this field last 5 year. India Self News site founded by me in 2022. "Support SEO AnandAalgi" is my YouTube Channel.

2 thoughts on “PubG वाला प्यार: सीमा हैदर, सचिन और गुलाम हैदर के बारे में पूरी जानकारी”

Leave a comment