India Self News Article Gas Cylinder Price Update : अब गैस सिलेंडर ₹1200 में नही मात्र 490₹ में मिलेगा

Gas Cylinder Price Update : अब गैस सिलेंडर ₹1200 में नही मात्र 490₹ में मिलेगा

Gas Cylinder Price Update : अब गैस सिलेंडर ₹1200 में नही मात्र 490₹ में मिलेगा post thumbnail image

✅देखिए अगर आप भी एक घरेलू गैस सिलेंडर यूज करते हैं और आप भी गैस की बढ़ती महंगाई से परेशान हैं, तो आज मिलेगा महंगाई से राहत, अगर आपको भी गैस सिलेंडर ₹490 में चाहिए तो इसके लिए आपके पास एक एंड्रॉयड फोन होना बहुत आवश्यक है क्योंकि ये काम आप ऑफलाइन नही ऑनलाइन करेंगे जिससे ₹1200 का गैस सिलेंडर ₹490 में मिलेगा।

✅जिन लोगों के पास मोबाइल फोन है उन सबको गैस सिलेंडर ₹490 में मिलेगा, इसके लिए उन्हे सभी Upi App में रजिस्टर करना पड़ेगा जैसे: Amazon Pay, Phone Pay, Google Pay, Paytm में रजिस्टर करके प्रत्येक महीने ऑनलाइन गैस सिलेंडर बुक करें जिससे यहां आपको ₹300 से ₹400 का कैशबैक मिल जायेगा और कुछ सब्सिडी आपके अकाउंट में आ ही जाती है जिससे टोटल ₹600 से ₹700 का छूट देखने को मिलेगा।

Gas Cylinder Price Update 2023

✅अगर आप पढ़े लिखे नही तो आप ये काम नहीं कर पाएंगे और ना ही करने का प्रयास करें, क्योंकि ये काम जोखिम भरा हो सकता है क्योंकि UPI App में रजिस्टर करते समय आपको अपने बैंक को भी एड करना पड़ता है जिससे अगर आप पढ़े लिखे नही हैं तो आपका बैलेंस भी उड़ सकता है।

✅और अगर आप पढ़े लिखे हैं तो आप बिल्कुल इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं, तो आज ही बुक करने केलिए नीचे दिए हुए बटन से एप को डाउनलोड करके उसमे रजिस्टर कर सकते हैं और गैस सिलेंडर में ₹600 की राहत पा सकते हैं।

✅हां अगर आप कमर्शियल गैस सिलेंडर यूज करते हैं तब भी आप ये छूट प्राप्त कर सकतें बस आपके पास एक एंड्रॉयड फोन होना चाहिए और आपको मोबाइल चलाना आना चाहिए, जिससे आप भी ₹1200 का सिलेंडर ₹490 में प्राप्त कर पाएंगे।

✅देखिए वैसे तो ये ऑफर कभी आता है कभी जाता है लेकिन टेक्लॉजी अपने चरम सीमा पर इस कारण प्ले स्टोर पर रोज पांच से अधिक एप पेमेंट गेटवे से संबंधित होती है जिससे हमे घबराने की जरूरत क्योंकि एक एप नही देगा तो दूसरा देगा, दूसरा ऑफर नही देगा तो तीसरा देगा और हो सकता जो आज से रहे हैं उनसे ज्यादा दे, और अपना गैस सिलेंडर ₹400 तक में भी भरा पाएं।

अगर आप Phone Pay, Google Pay, Paytm, Amazon Pay में रजिस्टर करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए बटन में क्लिक करें👇👇

चेतावनी

✅कृपया ध्यान हमारा काम है जानकारी देना जो हम दे रहें हैं, इस जानकारी कई तरह के स्त्रोत शामिल है जैसे सोशल मीडिया, गूगल आदि। अगर आपके काम के दौरान कोई भी असुविधा होती है या किसी प्रकार की हानि होती है तो उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

Virgin meaning in Hindi

Virgin meaning in HindiVirgin meaning in Hindi

Virgin meaning in Hindi ✅”वर्जिन” शब्द का हिंदी में अर्थ होता है “कुंआरी” या “अविवाहित स्त्री”। यह एक लड़की या महिला के लिए उसके विवाह से पहले जिस स्थिति का

Shreyas Talpade

बॉलीवुड के अभिनेताओं श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैकबॉलीवुड के अभिनेताओं श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक

बॉलीवुड के धुरंधर अभिनेताओं में से एक श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक😭😭 मैं आपको बता दूं इन्होंने गोलमाल, गोलमाल3, गोलमाल5, पोस्टर बाय, ओम शांति ओम और ऐसे अन्य मूवी

Anti Semitic meaning in HindiAnti Semitic meaning in Hindi

Anti Semitic meaning in Hindi ✅एंटी-सेमिटिक का हिंदी में अर्थ निर्दयी विचारधारा के प्रति विशेष घृणा और नफरत का संक्षेपण है। यह शब्द इतिहास में यहूदियों के प्रति द्वेष और